Connect with us

राशिफल 14 अगस्‍त: कन्‍या राशि वालों को मिल सकती है किसी काम में जीत, सिंह राशि वालों के लिए धन लाभ के योग, जानें अन्य राशियों का हाल

खबर सीधे आप तक

राशिफल 14 अगस्‍त: कन्‍या राशि वालों को मिल सकती है किसी काम में जीत, सिंह राशि वालों के लिए धन लाभ के योग, जानें अन्य राशियों का हाल

ग्रहों की स्थिति- चंद्रमा उच्‍च के होकर वृषभ राशि में हैं। शुक्र और राहु मिथुन राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। गुरु और केतु धनु राशि में हैं। मकर राशि में शनि का गोचर है और मंगल मीन राशि के होकर चल रहे हैं। शुक्र मित्रक्षेत्री हैं राहु के साथ। चंद्रमा उच्‍च के हैं। शनि और गुरु दोनों वक्री गति से चल रहे हैं। कुल मिलाकर ग्रहों की स्थिति जैसी चल रही थी वैसी ही है। फिलहाल कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है लेकिन दो दिन बाद 16 अगस्‍त से बदलाव देखने को मिलेगा। जनमानस के लिए यह निश्चित अच्‍छा होगा।

राशिफल-

मेष-अपनों से न उलझें। पूंजी निवेश अभी न करें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम अच्‍छा है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी यह समय अच्‍छा कहा जाएगा। लाल वस्‍तु पास रखें। काली वस्‍तु का दान करें।

वृषभ-राजनीतिक, सामाजिक, शारीरिक, आर्थिक कद बढ़ रहा है। जिस चीज की जरूरता है उसकी उपलब्‍धता है। बस अपने मनोभावों पर नियंत्रण रखना जरूरी है बाकी सब ठीक-ठाक है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक-ठाक स्थिति में है। मां काली की अराधना करें।

मिथुन-उदर रोग और मधुमेह के रोगियों के लिए थोड़ा गड़बड़ समय है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक ठाक और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही समय कहा जाएगा। गणेश जी की वंदना करते रहें।

कर्क-शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम, व्‍यापार अच्‍छा है। बजरंग बाण का पाठ करते रहें और अच्‍छा होता रहेगा।

सिंह-कोर्ट-कचहरी में विजय मिल सकती है। पैतृक सम्‍पत्ति में इजाफा होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम और व्‍यापार अच्‍छा है। मां काली की अराधना करते रहें।

कन्‍या-पूजा-पाठ में भाग लेंगे। मन धार्मिक बना रहेगा। भाग्‍यवश कोई काम बनेगा। अपमानित होने का डर है। उस पर ध्‍यान रखिएगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम से अच्‍छे की ओर है। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक है। गणेश जी की वंदना करते रहें।

तुला-अभी खतरा टला नहीं है। आज भी वैसी ही स्थिति है जैसी कल थी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार तीनों पर बहुत ध्‍यान देकर चलें। चोट न लगे। कोई संक्रमण न हो। इन सब बातों का बहुत ध्‍यान रखें। मां काली की अराधना करते रहें।

वृश्चिक-जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नौकरी में प्रगति हो सकती है। दिन रंगीन गुजरेगा। व्‍यापारिक और नौकरी के दृष्टिकोण से अच्‍छा रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम थोड़ा मध्‍यम चलता रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

धनु-शत्रु उपद्रव की आशंका है लेकिन आप जीत जाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, व्‍यापार और प्रेम अच्‍छा है। बहुत परेशान होने की जरूरत नहीं है। कोई भी सफेद वस्‍तु गरीबों में दान करें।

मकर-निर्णय लेने की क्षमता अच्‍छी है। जीवन में कोई नई शुरुआत हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, व्‍यापार ठीक रहेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की के लिए मां काली की अराधना करते रहिएगा।

कुंभ-जो भी आपने सोच रखा है उसे लागू करने का समय आ चुका है।योजनाओं को कार्यरूप दें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक-ठाक,व्‍यापार अच्‍छा है।

मीन-दिनोंदिन सुधार हो रहा है। भाग्‍यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है। भूमिपति बनने का योग है। केवल स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम,व्‍यापार सब अच्‍छा है। हनुमान की अराधना और बजरंग बाण का पाठ करना अच्‍छा रहेगा।

Sanjeet Kumar Chourasiya

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in खबर सीधे आप तक

विज्ञापन | Advertisement

ट्रेन्डिंग् टॉपिक्स

विज्ञापन के लिए संपर्क करें: +91-8138068766

To Top