Connect with us

गुमला के बूथ पर पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत

चुनाव

गुमला के बूथ पर पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत

गुमला के सिसई के बघनी गांव स्थित पोलिंग बूथ पर ग्रामीणों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई. पुलिस के सूत्र ने बताया कि झड़प के दौरान वहां तैनात जवान को फायरिंग करनी पड़ी. पुलिस की गोली एक व्यक्ति के जांघ में लगी

मिली जानकारी के अनुसार, पोलिंग बूथ पर दो गुट आपस में भिड़ पड़े. जिन्हें रोकने और बीच-बचाव कर मामला शांत कराने की बूथ पर तैनात जवानों ने कोशिश की. लेकिन इस दौरान ग्रामीण जवानों से ही उलझ पड़े और देखते-देखते मामले ने हिंसक रूप ले लिया.

बघनी गांव के मुखिया प्रकाश ने बताया है कि पुलिस की गोली से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी है. डीजीपी कमल नयन चौबे ने बताया कि एक व्यक्ति के मरने की सूचना उन्हें भी मिली है. सूचना का सत्यापन कराया जा रहा है. गुमला के डीसी और एसपी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं.

डीजीपी ने बताया कि झड़प के दौरान ग्रामीणों ने आऱपीएफ जवान का हथियार छीन लिया था. इसी दौरान खुद को बचाने के लिए जवानों को फायरिंग करनी पड़ी. इसमें एक ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जबकि एक घायल हैं. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के बारे में बताया जा रहा है कि उनकी मौत हो चुकी है. इस सूचना का सत्यापन कराया जा रहा है.

घटना बूथ नबंर 36 की है, मौके पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी पहुंच गये हैं. पुलिस के अतिरिक्त जवानों को वहां भेजा गया है. घटना की शुरुआत किस वजह से हुई, इसका पता नहीं चल सका है.

More in चुनाव

To Top