Connect with us

आधारभूत संरचना को लेकर उपायुक्त अबु इमरान की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

खबर सीधे आप तक

आधारभूत संरचना को लेकर उपायुक्त अबु इमरान की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

जिले के कोल ब्लाॅक के कार्य को गति देने का दिया निर्देश


लातेहार:- आधारभूत संरचना को लेकर समाहरणालय सभागार में बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता उपायुक्त अबु इमरान ने की। बैठक में उपायुक्त श्री इमरान ने जिले के सीसीएल,तुबेद एवं बनहरदी कोल ब्लाॅक के कार्य प्रगति की बारी-बारी से समीक्षा की एवं स्पष्ट निर्देश दिया कि कोल ब्लाॅक से संबंधित यदि कोई समस्या आ रही है प्रशासनिक पदाधिकारी एवं कोल ब्लॉक के अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर उसका समाधान करें।

उन्होंने कोल ब्लाॅक के कार्य को गति देने का निर्देश दिया। बैठक में सीसीएल द्वारा कोयला धारित अधिगृहीत क्षेत्र में स्थित विद्यालय,आंगनबाड़ी, अखड़ा समेत अन्य सरकारी भवन को अन्यत्र पुनर्व्यवस्थापित करने को लेकर उपायुक्त से आग्रह किया गया जिस पर उपायुक्त श्री इमरान के द्वारा एसडीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई करने को लेकर निर्देशित किया। वही भू-धारियों को मुआवजे की राशि के भुगतान को लेकर समिति गठित करने का निर्देश दिया।

बैठक में राजवार कोल ब्लाॅक में कृषि भूमि दर निर्धारण करने को लेकर उपायुक्त को बताया गया जिस पर उपायुक्त द्वारा बालूमाथ एवं बारियातू सीओ को अविलंब भूमि का सत्यापन करने संबंधित निर्देश दिया गया । बैठक के दौरान तुबेद एवं रजवार कोल ब्लाॅक से संबंधित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई जिसके बाद उपायुक्त श्री इमरान के द्वारा संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई को लेकर निर्देशित किया गया।

मौके पर अपर समहर्ता आलोक शिकारी कच्छप समेत सीसीएल,तुबेद कोल माइंस,रजवार एवं बनहरदी कोल ब्लाॅक के अधिकारी मौजूद थे।

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in खबर सीधे आप तक

To Top